पाकिस्तानी क्रिकेटर की बहन हैं कटरीना कैफ? खिलाड़ी ने खुद कही ये बात

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को बॉलीवुड की फिल्में और उनके एक्टर्स बेहद पसंद हैं. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने इंस्टाग्राम पर स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत में कहा कि उनके जीवन पर एक बायोपिक फिल्म बने, जिसके हीरो बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) हों. इसके अलावा उन्होंने कहा एक बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपनी बहन भी बताया है. 

इस एक्ट्रेस को बताया अख्तर ने अपनी बहन 

इस इंटरव्यू के दौरान शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने और भी कई सवालों के जवाब दिए. जैसे कि जब उनसे पूछे गया कि उनकी फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस कौन हैं. तो अख्तर ने कहा कि मेरी फेवरेट एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) हैं. इस दौरान उन्होंने कटरीना कैफ को अपनी बहन भी बताया. अख्तर ने कहा कि मेरी फेवरेट एक्ट्रेस मेरी बहन कटरीना कैफ हैं. अख्तर ने इसके अलावा भी कई और सवालों के जवाब दिए हैं. 

IPL और PSL में से कौनसी लीग बेहतर? 

इसके अलावा शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) से काफी सवाल पूछे गए. इंस्टाग्राम पर स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत में शोएब अख्तर से जब पूछा गया कि IPL और PSL में से बेहतर लीग कौन सी है, तो उन्होंने PSL का नाम लिया. पाकिस्तान की लीग होने के कारण उन्होंने PSL को बेहतर बताया. पैसों के लिहाज से उन्होंने IPL को बेहतर माना.

और भी कई सवालों के दिए जवाब

सवाल- आपकी पसंदीदा अभिनेत्री कौन हैं?

जवाब- कटरीना कैफ.

सवाल-  आपकी बायोपिक में किसे किरदार निभाना चाहिए?

जवाब- सलमान खान.

सवाल- मौजूदा समय में सबसे ज्यादा अंडररेटेड खिलाड़ी कौन है?

जवाब- जॉनी बेयरस्टो.

सवाल- गेंदबाजी के लिए सबसे ज्यादा मुश्किल बल्लेबाज कौन रहा?

जवाब- मुथैया मुरलीधरन.

सवाल-  मौजूदा समय के 3 बल्लेबाज जिन्हें आप आउट करना चाहेंगे?

जवाब- बेन स्टोक्स, विराट कोहली और बाबर आजम.

सवाल-  पाकिस्तान का सबसे होनहार बल्लेबाज कौन है?

जवाब- बाबर आजम.

इसके अलावा शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) से पूछा गया कि आपके हिसाब से कौन से गेंदबाज आपके सबसे तेज गेंद के रिकॉर्ड को तोड़ सकता है? तो शोएब ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि कोई भी नहीं. उन्होंने कहा कि ईमानदारी से बताऊं तो मुझे नहीं लगता कोई गेंदबाज ऐसा कर सकता है.

#news #hindi #hindinews #newsinhindi #upnews #indianews #politics #DDBharati #DDBharatinews #Indiannews #newsdaily #khabar #tazakhabar #India #rajasthan #gujarat #newspaper #magzine #currentaffairs


No Of View On This News: