वोट डाल कर अपने अधिकारों का जरूर उपयोग करे जनता ---राजश्री शर्मा

प्रीति धारा संस्कार न्यूज ।
मोगा --- जैसे कि हम सब जानते हैं कि 14 फरवरी को पंजाब में विधानसभा चुनाव होने जा रहें हैं । हम सब को चाहिये कि हम सब वोट डाल अपने अधिकारों से ऐसे उम्मीदवार को जिताएं जोकि हमारे क्षेत्र को बेहतरीन बना हमारी समस्या व प्रदेश की तरक्की का बेहतर कार्य कर सके । यह बात राधे राधे स्वस्थ बनादे ट्रस्ट मोगा की संस्थापिका व अंतरराष्ट्रीय मानव अधिकार ऑब्जर्वर्स की चेयरपर्सन राजश्री शर्मा ने एक प्रेसविज्ञप्ति जारी करते हुए कही ।
उन्होंने कहा कि आम तौर पर कुछ लोग बोलते हैं कि हम वोट नही डालेंगे क्योंकि सरकारे हमारी सुनती नही ओर हमारे क्षेत्र में कोई काम नही होता । यह गलत बात है ऐसे लोगों को सिर्फ अपना अपना करने की बजाय देश व प्रदेश की जनता को भी देखना होता है की हम किस राजनेतिक दल को समर्थन करना चाहते है ।
 उन्होंने कहा कि सभी राजनैतीक दल अपने अपने वायदों को लेकर जनता के बीच आते हैं और बहुत सा प्रलोभन देते है । मगर हम लोगो को उनके प्रलोभन में ना फस अपने दिमाग और अपने वोट के अधिकार का प्रयोग कर उस राजनैतीक दल का समर्थन देते हुए वोट डालनी है कि क्या सच मे वो राजनेतिक हमारे देश व प्रदेश के लिये वो कार्य करेगा जिसकी आवाम को जरूरत है । 
राजश्री शर्मा ने कहा कि हमारी एक एक वोट कीमती है हमारे युवा वर्ग की बेरोजगारी , देश के उज्ज्वल भविष्य व तरक्की के लिये । इस लिये 5 साल बाद हमें यह अधिकार मिलता है कि हम अपने अधिकारों का प्रयोग वोट डाल कर एक अच्छे राजनैतीक दल की सरकार जो देश व प्रदेश के भविष्य को उज्ज्वल बना सके । इस लिये हर नागरिक को चाहिये कि वो अपने अधिकार का इस्तेमाल कर वोट जरूर डाले ।

#news #hindi #hindinews #newsinhindi #upnews #indianews #politics #DDBharati #DDBharatinews #Indiannews #newsdaily #khabar #tazakhabar #India #rajasthan #gujarat #newspaper #magzine #currentaffairs


No Of View On This News: