Twitter CEO पराग अग्रवाल ने कंपनी के दो शीर्ष अधिकारियों को पद से हटाते हुए नई नियुक्ति पर लगाई रोक

कंपनी में नियुक्तियों पर भी रोक

ट्विटर को खरीदने के लिए एलन मस्क के 44 अरब डॉलर के सौदे की घोषणा पिछले महीने की गई थी, लेकिन अभी भी इसके लिए शेयरधारकों और नियामकों के समर्थन की जरूरत है. 2022 के अंत तक इस अधिग्रहण के पूरा होने की उम्मीद है. 

 ट्विटर के एक प्रवक्ता ने समाचार एजेंसी AFP को बताया कि कंपनी में रिसर्च, डिजाइन और इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट को लीड करने वाले जनरल मैनेजर कायवन बेकपोर और प्रोडक्ट हेड ब्रूस फाल्क, दोनों पद छोड़ रहे हैं. 

इसबीच, पितृत्व अवकाश पर चल रहे बेकपोर ने कहा कि उन्हें सैन फ्रांसिस्को स्थित टेक कंपनी से हटा दिया गया है. उन्होंने ट्वीट किया, "सच्चाई यह है कि ट्विटर छोड़ने की कल्पना कब और कैसे हुआ, पता नहीं, लेकिन यह मेरा निर्णय नहीं है." उन्होंने आगे कहा, ट्विटर प्रमुख पराग अग्रवाल ने "मुझे यह बताने के बाद पद छोड़ने को कहा कि वह टीम को एक अलग दिशा में ले जाना चाहते हैं." 

ट्विटर ने यह भी पुष्टि की है कि इस सप्ताह से प्रभावी, व्यावसायिक-महत्वपूर्ण भूमिकाओं को छोड़कर सभी तरह की नियुक्तियों को रोक रहा है.

Twitter CEO पराग अग्रवाल ने कंपनी के दो टॉप अधिकारियों को पद से हटा दिया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने कंपनी के दो टॉप अधिकारियों को पद से हटा दिया है और कंपनी में नई नियुक्तियों पर रोक लगा दी है.  ट्विटर ने गुरुवार को पुष्टि की कि दो वरिष्ठ अधिकारियों को बाहर निकालने की प्रक्रिया आगे बढ़ रही है और कंपनी में अधिकांश हायरिंग को रोक दिया गया है. यह कार्रवाई तब हुई है, जब एलन मस्क (Elon Musk) इस वैश्विक मैसेजिंग प्लेटफॉर्म के नए मालिक बनने की ओर अग्रसर हैं.

ट्विटर को खरीदने के लिए एलन मस्क के 44 अरब डॉलर के सौदे की घोषणा पिछले महीने की गई थी, लेकिन अभी भी इसके लिए शेयरधारकों और नियामकों के समर्थन की जरूरत है. 2022 के अंत तक इस अधिग्रहण के पूरा होने की उम्मीद है. 
एलन मस्क के पूर्ण स्वामित्व में ट्विटर आने से पहले ही उन्होंने ऐलान किया है कि वह पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर लगाए गए प्रतिबंध हटा सकते हैं

#news #hindi #hindinews #newsinhindi #upnews #indianews #politics #DDBharati #DDBharatinews #Indiannews #newsdaily #khabar #tazakhabar #India #rajasthan #gujarat #newspaper #magzine #currentaffairs


No Of View On This News: