बचके रहना बाबा ,वाह मुंबई पुलिस अभिनेत्री माही विज कार को टक्कर मारने और फिर उन्हें बीच सड़क पर रेप के धमकी देने वाला गिरफ्तार

वाह ,धन्यवाद मुंबई पुलिस!

अभिनेत्री को रेप की धमकी देनेवाला हिरासत में
कार को मारी थी टक्कर
अभिनेत्री ने पुलिस से मांगी थी मदद ,माही ने मुंबई पुलिस से मांगी थी मदद

जो वीडियो माही ने शेयर किया है, उसमें व्यक्ति की कार की नंबर प्लेट दिखाई दे रही थी। माही ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘इस व्यक्ति ने मेरी कार को टक्कर मारी और फिर मुझे गाली भी देने लगा। बाद में मुझे रेप की धमकी भी दी, उसकी वाइफ ने गुस्से में कहा कि छोड़ दे इसको। मुंबई पुलिस इस व्यक्ति को खोजने में मेरी मदद करो। ऐसे इंसान हम सबके लिए खतरा हैं।’ इसके जवाब में मुंबई पुलिस ने लिखा कि कृपया आप अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन जाए और अपनी शिकायत दर्ज कराएं। जिस पर माही विज ने फिर लिखा, ‘मैं वर्ली पुलिस स्टेशन गई थी, वहां मुझे मदद का आश्वासन दिया गया है और बीती रात पुलिस ने उस व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। ज्ञात हो कि माही विज ने टीवी एक्टर जय भानुशाली से शादी की थी। जय हाल ही में बिग बॉस १५ में नजर आए थे। उन्होंने ‘लागी तुझसे लगन, बालिका बधू और ना आना इस देश लाड़ो’ जैसे कई शोज में काम किया है।

टीवी अभिनेत्री माही विज ने मुंबई पुलिस को धन्यवाद दिया। बता दें कि टीवी एक्ट्रेस माही विज की कार को टक्कर मारने और फिर उन्हें बीच सड़क पर रेप के धमकी देनेवाले शख्स को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अभी तक उसकी गिरफ्तारी दिखाई नहीं गई है। मामले में वर्ली पुलिस स्टेशन में आरोपी से पूछताछ जारी है। पुलिस को आरोपी की कार का नंबर एक्ट्रेस की ओर से ही बताया गया था। सूत्रों की मानें तो आरोपी कार के साथ गायब हो गया था और देर रात उसे पकड़ा गया है।
आरोपी के पकड़े जाने की जानकारी मिलने के बाद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस को धन्यवाद कहा है। बता दें कि ७ मई को टीवी अभिनेत्री माही विज ने घटना का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा था कि एक व्यक्ति ने उनकी कार को टक्कर मारी और फिर उन्हें गालियां भी दीं। माही के मुताबिक उस आदमी ने उन्हें रेप की धमकी भी दी। माही की बेटी तारा भी घटना के वक्त कार में थी।

#news #hindi #hindinews #newsinhindi #upnews #indianews #politics #DDBharati #DDBharatinews #Indiannews #newsdaily #khabar #tazakhabar #India #rajasthan #gujarat #newspaper #magzine #currentaffairs


No Of View On This News: